Dainik Athah

Murthal के पराठे खाने के लिए बदमाशों ने हाइजैक की कार

अथाह ब्यूरो, नई दिल्ली। Murthal के मशहूर पराठों के चक्कर में कुछ बदमाशों ने एक कार को ही हाइजेक कर लिया। हालांकि बाद में पुलिस ने बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में बदमाशों ने पुलिस को जो जानकारी दी वो अजीबो गरीब थी। दरअसल बदमाशों को मुरथल ढाबा के परांठे खाने थे। लेकिन उतनी दूर जाने के लिए उनके पास कोई निजी साधन नहीं था, इसलिए उन्होंने कार को बुक कर नागलोई नजफगढ़ रोड पर बुलाया और वहां से सवार होकर थोड़ी देर बाद राजधानी पार्क पर ड्राइवर की पिटाई कर कार अपने कब्जे में कर ली।

बदमाशों में आपसी लड़ाई से ट्रिप रुकी बीच में

Murthal जाने के लिये कार हेक करने के बाद बदमाशों ने ड्राइवर को ट्रिप के पैसे देने पर मजबूर किया और उसके बाद ड्राइवर को हरियाणा के मशहूर मुरथल पराठे चलने को कहा। लेकिन बदमाश आपस में लड़ पड़े। ट्रिप बीच में ही रुक गई क्योंकि लड़ाई इस वजह से हो रही थी कि शिमला जाए या नही ??

बदमाशो को किया गिरफ्तार

दिल्ली पोलिस ने बदमाशो को गिरफ्तार कर बताया कि Murthal के मशहूर पराठों के चक्कर में कुछ बदमाशों ने एक कार को हाइजेक कर लिया। आरोपियों ने चोरी के मोबाइल फ़ोन एप्प से 30 अगस्त को कैब बुकिंग की। नागलोई नजफगढ़ रोड पर कैब में सवार हुए। राजधानी पार्क पहुंचने पर उन्होंने कैब चालक की पिटाई शुरू कर दी। कैब को अपने कब्जे में ले लिया। अंत मे आरोपियों ने पश्चिम दिल्ली के पश्चिम के पश्चिम विहार में के रेस्तरां में खाना खरीदकर कार में ही खाया और गाड़ी निहाल विहार में पार्क कर दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *